अजय देवगन की शैतान ने रीलीज से पहले काटा गर्दा “Shaitan Movie Review & Rating” – JattFlix

[ad_1]

वैसे तो अजय देवगन की बहुत सी फिल्में बहुत आ चुकी है लेकिन आप में से बहुत से लोग ऐसे ही अजय देवगन की Shaitan Movie 2024 का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहें होंगे, जो 8 मार्च को रिलीज होने वाली है । दोस्तों हम आपके यहां बता दे की अजय देवगन शैतान मूवी एक सुपर नेचुरल हॉरर मूवी होने वाली है। जिसे देखने के लिए सिनेमा हॉल में बहुत ज्यादा भीड़ होने वाली है और मां के चलिए की आपको टिकट की भी रोड पढ़ सकते हैं क्योंकि माना जा रहा है कि Shaitan Movie 8 मार्च को रिलीज हो रही है और 8 मार्च को सिनेमाघर के जो पर्दे हैं वह खाली नहीं मिलेंगे आपको।

Shaitan Movie 2024 रिव्यू & Rating ✴️✴️✴️✴️ ⭐ Star

कुछ हफ्ते पहले अपनी नई फिल्म शैतान के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अभिनेता अजय देवगन ने फिल्म को हॉरर-रेटेड कभी खुशी कभी गम’ कहा था। जब अभिनेता ने संदीप रेड्डी आर माधवन द्वारा निर्देशित फिल्म का वर्णन किया तो वह इसे हल्के ढंग से रख रहे थे।

यह कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी (दोनों संस्करण, क्रमशः हिंदी और तेलुगु मूल में, वंगा द्वारा निर्मित) की विषाक्तता को नगण्य बनाता है। शैतान कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है क्योंकि ट्रेलर में आप जो डरावनापन और हिंसा देखते हैं वह 2 घंटे और 45 मिनट तक स्क्रीन पर सामने आने वाली हिंसा का एक छोटा सा हिस्सा है।

Shaitan Movie 2024 में अजय देवगन का किरदार क्या है?

अजय देवगन ने कबीर उर्फ कबीर शैतान का किरदार निभाया है जिसका अपने पिता के साथ समस्याग्रस्त रिश्ता रहा है। हालाँकि समस्या दोनों के बीच अहंकार का टकराव नहीं है। कबीर हमेशा अपने पिता से अत्यधिक प्रेम करता रहा है, जो हर किसी की समझ से थोड़ा असामान्य है, और उसके पिता हमेशा उसके साथ कुछ गुणवत्ता समय बिताने में व्यस्त रहते हैं। वह एक चिड़चिड़े बेटे के रूप में बड़ा होता है जो हर बात में अपने पिता की मंजूरी चाहता है। एक सफल व्यवसायी, कबीर के पिता ने हमेशा अपने बेटे को अनुशासित करने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

कबीर urf अजय देवगन आठ वर्षों के लंबे समय के बाद परिवार के साथ अमेरिका से घर लौटता है जब उसके प्यारे पिता को मारने का प्रयास किया जाता है। इसके बाद कबीर बर्बर हो जाता है और तब तक हत्याएं करता रहता है जब तक कि उसे असली अपराधी और मकसद का पता नहीं चल जाता। उसके लिए, उसके पिता से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं हो सकता है और वह अपने पिता की रक्षा के लिए गायत्री के साथ अपनी शादी को दांव पर लगाने के लिए तैयार है।

अपने माता-पिता का बदला लेने की मूल साजिश बॉलीवुड के लिए नई नहीं है लेकिन यह माधवन का व्यवहार है जो शैतान को अलग बनाता है। मैं ‘अलग’ शब्द का उपयोग कर रहा हूं, क्योंकि वंगा द्वारा किए गए उस लंबे गोर उत्सव के दौरान मैंने जो भावनाएं महसूस कीं, उनका वर्णन करने के लिए एक बेहतर शब्द की कमी है।

शैतान मूवी रिव्यू 2024 फिल्म में हिंसात्मक दृश्य कितने हैं?

लेखक, संपादक और निर्देशक संदीप रेड्डी आर माधवन ने एक साक्षात्कार में कहा था कि वह भारत को सिखाएंगे कि एक्शन फिल्में कैसे बनाई जाती हैं और वह इस बारे में मजाक नहीं कर रहे थे। शानदार बैकग्राउंड स्कोर के साथ स्टाइलिश और विस्तृत रूप से कोरियोग्राफ किए गए, एक्शन दृश्य बॉलीवुड के लिए बिल्कुल नए हैं। 

विशेष रूप से एक दृश्य जहां सैकड़ों नकाबपोश लोग अजय (सफेद कुर्ता और धोती पहने हुए) पर पहले बंदूकों और फिर कुल्हाड़ियों के साथ हमला करने आते हैं और हमारा पुरुष-बाल नायक खुशी से भारतीय निर्मित बज़ूका के साथ उन पर हमला करता है। यह एक लंबा दृश्य है जहां बंदूकें, हिंसा और खून-खराबे को ऐसे फेंक दिया गया है जैसे कि इसे किसी दुकान पर मुफ्त में वितरित किया जा रहा हो और आपको लगता है कि विजय ने आखिरकार अपने पिता पर हुए हमले का बदला ले लिया है। लेकिन यह सिर्फ पहला भाग है और आर माधवन के पास दिखाने के लिए और भी बहुत कुछ है।

सेकेंड हाफ तक सबकुछ बहुत ज्यादा हो जाता है. खून-खराबा, हिंसा, खून-खराबा, विषाक्तता और यहां तक कि खुद अजय देवगन भी। स्क्रीन पर उनकी पिछली फ़िल्मों – कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी में विषाक्त प्रेम दिखाने के लिए आर माधवन की आलोचना की गई थी। ऐसा लगता है जैसे उस आदमी ने आलोचना पर ध्यान दिया और इसके प्रति बेशर्म हो गया। क्योंकि शैतान में, विजय और ज्योतिका का रिश्ता शुरू से ही चिंताजनक है।

शैतान मूवी 2024 “आर माधवन को महिलाओं से नफरत है”

ज्योतिका और अजय के किरदार के बीच पहली मुठभेड़ असहज है। वह उसके शरीर पर भद्दी टिप्पणी करता है और फिर अगले ही पल उसने अपनी सगाई तोड़ दी और उसके लिए अपना परिवार छोड़ दिया। आर माधवन की दुनिया में महिलाएं सीधे चेहरे के साथ महिलाओं की शारीरिक रचना पर चर्चा करने वाले पुरुषों से मंत्रमुग्ध हो जाती हैं (कबीर सिंह याद है?) शैतान में, वह मंदाना के चरित्र को रीढ़ की हड्डी दिखाने और बीच-बीच में बोलने की कोशिश करते हैं, लेकिन नाम पर सब कुछ माफ कर दिया जाता है इश्क़ वाला। विषाक्तता, रक्तपात, जानवर मोड क्योंकि अरे, आदमी बिस्तर में अच्छा है। तृप्ति डिमरी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं, लेकिन उन्हें भी वस्तुतः एक सेक्स ऑब्जेक्ट के रूप में माना जाता है और जब तक उनका किरदार स्क्रीन पर आता है, आप उस आदमी और कहानी से ही हार मान चुके होते हैं।

Shaitan Movie में बहुत सारी गंदी गंदी बातें भी होती हैं। और एक बिंदु पर मैं मदद नहीं कर सका, लेकिन आश्चर्य हुआ कि वंगा मानव शरीर के कमर क्षेत्र के प्रति इतना जुनूनी क्यों है।

इसमें कमर के क्षेत्र, अंडरवियर जो लिंग को कठोर बनाता है और न जाने क्या-क्या पर लंबे समय तक खींचे गए दृश्य और चर्चाएं हैं।

शैतान मूवी 2024 “अजय का मुख्य किरदार”

अजय देवगन को एक परेशान आदमी-बच्चे की भूमिका इतनी सहजता से निभाते देखना काफी विरोधाभासी है। उन्होंने अपने किरदार को बहुत अच्छे से प्रस्तुत किया है। कबीर फिल्म में उत्कृष्ट हैं और आगामी पुरस्कार सत्र में कुछ प्रशंसाएं जीतने के लिए बाध्य हैं, लेकिन कुल मिलाकर फिल्म इतनी त्रुटिपूर्ण है कि किसी को भी यह निश्चित नहीं है कि पहली भूमिका निभाने के लिए कलाकार की सराहना की जाए या नहीं।

Entertainment Watching

शैतान मूवी में आर माधवन की भूमिका

आर माधवन भी शानदार और संयमित व्यक्ति हैं, जिनके पास अपने बेटे के लिए कभी समय नहीं था और जो अब इस बात पर पछताते हैं। दोनों ही कलाकार अपने किरदार को बखूबी निभाते हैं।

महिलाएं, ज्योतिका, चारु शंकर, सलोनी बत्रा, और तृप्ति डिमरी सभी महान हैं, भले ही उनके बारे में खराब लिखा गया हो क्योंकि निर्देशक केवल एक अल्फ़ा पुरुष के विकृत संस्करण को उजागर करना चाहते हैं।

इसमें जानकी भी कबीर की तरह ही एक क्रूर रहस्यमय किरदार निभा रहे हैं। जानकी का चरित्र मूक है और वह माधवन की दृष्टि के पागलपन को कुशलतापूर्वक प्रस्तुत करता है

[ad_2]
<

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top