शैतान मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन – JattFlix

[ad_1]

अजय देवगन की शैतान मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही शानदार कमाई की है और देखा जाए तो अजय देवगन की दूसरी जितनी भी पुरानी मूवी थी वह मूवी से इस मूवी ने बहुत ज्यादा अच्छी खासी कमाई की है तो आज इस आर्टिकल में आपको जानने को मिलेगा शैतान मूवी ने अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कितने की लगभग कमाई की है।

अजय देवगन की शैतान मूवी ने अपने सातवें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बहुत ही तगड़ी कमाई की है शैतान मूवी ने अपने सातवें दिन लगातार कमाई करके इतिहास मचा दिया है। अजय देवगन की शैतान की जैसे 7 दिन की कमाई आई बहार निकली दो लोगों में बहुत ही ज्यादा लोगों में अचंभा हो गया है लोगों को शुरू में तो विश्वास नहीं था कि अजय देवगन की शैतान मूवी अपने रिलीज के 7 दिन इतनी बॉक्स ऑफिस में धूम मचाएंगीं लेकिन फिर भी कमाई ने अपने ओपनिंग डे से लेकर वीकेंड तक पूरी अच्छी खासी कमाई की है, उसी के 7 दिन मूवी ने अच्छा खासा कमाई का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

BOLLYWOOD MOVIES KE LIYE YAHAN JAYE

शैतान मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सातवें दिन का

शैतान मूवी ने अपने रिलीज के सातवें दिन भी बहुत ही तगड़ी कमाई की। जैसा कि आपको पता है शैतान ने अपने पांचवें दिन लगभग 7 करोड़ की कमाई की थी और छठे दिन 7 करोड़ की और इस तरह सातवें दिन मूवी ने लगभग 6 करोड़ की बहुत ही शानदार कमाई की है जो मूवी के रिलीज होने के सारे दिन की अच्छी कमाई मानी जा सकती है।

शैतान मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन || SHAITAAN MOVIE BOX OFFICE COLLECTIONS
शैतान मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन day income इन करोड़
4 8.00
5 6.00
6 7.00
7 7.00
SHAITAAN MOVIE BOX OFFICE COLLECTIONS

एंटेरटैनमेंट की खबरे पढ़ने के लिए यह जाए



[ad_2]
<

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top